loader

Breaking News


Home > Gujarat > गुजरात मानसून अपडेट: अगले चार दिनों तक प्रदेश में मध्यम बरसात की संभावना


Foto

गुजरात मानसून अपडेट: अगले चार दिनों तक प्रदेश में मध्यम बरसात की संभावना

Aug. 2, 2017, 6:38 p.m.
      Whatsapp  

अहमदाबाद. सौराष्ट्र, कच्छ, पूर्वी राजस्थान और पाकिस्तान के आसपास अपर एयर साइक्लोनिक सर्कुलेशन से अगले चार दिनों तक प्रदेश में मध्यम बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार अहमदाबाद में अगले तीन दिनों तक छिटपुट बरसात हो सकती है। मौसम विभाग के आंकड़ों के अनुसार रविवार को सुबह छिटपुट बूंदाबांदी हुई। हल्की बरसात होने से अहमदाबाद का अधिकतम तापमान 31.0 और न्यूनतम तापमान 25.4 डिग्री रिकार्ड हुआ। वहीं आसमान में दिनभर घने बादल छाए रहने से मौसम सुहाना रहा।

सौराष्ट्र, कच्छ, पाकिस्तान और राजस्थान में सक्रिय हुए अपर एयर साइक्लोनिक सर्कुलेशन के कारण अगले चार से पांच दिनों तक प्रदेश में हल्की से मध्यम बरसात हो सकती है। हाल में बारिश थमने से प्रदेश के अहमदाबाद, डीसा, सुरेन्द्र नगर, वडोदरा, सूरत, वलसाड, वल्लभ विद्यानगर, अमरेली, भावनगर, गांधीनगर, वेरावल, राजकोट, कंडला पोर्ट, महुआ और कंडला एयरपोर्ट में 29.0 डिग्री तापमान रहा। मौसम विभाग के आंकड़ों के अनुसार 31 जुलाई को प्रदेश के

अधिकांश हिस्सों में बरसात होने की संभावना है। सौराष्ट्र, कच्छ, राजस्थान और पाकिस्तान में सक्रिय हुए अपर एयर साइक्लोनिक सर्कुलेशन से प्रदेश में अगले चार-पांच दिनों तक मध्यम बारिश होने का अनुमान लगाया जा रहा है।